Pubg 2021 mobil india कब तक आएगा | pubg mobile news 2021 India coming soon

समाचारPubg 2021 mobil india कब तक आएगा | pubg mobile news 2021 India coming soon
Pubg mobil 2021 news

PUBG मोबाइल इंडिया को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रूप में लॉन्च किया गया और पहला आधिकारिक टीज़र पोस्ट किया गया। हालाँकि, क्राफ्टन ने अब तक के आगामी मोबाइल गेम के लिए लॉन्च की तारीख नहीं दी है, लेकिन उन्होंने अद्यतन डेटा सुरक्षा नीति का खुलासा किया है।

आप के पास लॉन्च से पहले प्री-रजिस्टर करने का विकल्प भी है – battlegroundsmobileindia.com पर साइन इन करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं

क्राफ्टन एक दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर है जिसने BATTLEGROUNDS मोबाइल इंडिया की घोषणा की। निर्माताओं ने कहा कि गेम ‘मोबाइल पर एक विश्व स्तरीय AAA मल्टीप्लेयर गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा’ और जो विशेष रूप से इन-गेम इवेंट जैसे संगठनों और सुविधाओं के साथ रिलीज़ होगा और टूर्नामेंट और लीग के साथ अपने स्वयं समय का डाटा सेंटर होगा।

यह गेम मोबाइल उपकरणों पर एक फ्री-टू-प्ले अनुभव के रूप में लॉन्च होगा और भारत में उपलब्ध होगा।

क्राफ्टन ने यह भी बताया कि यह डेटा सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भागीदारों के साथ काम करेगा। यह सुनिश्चित करेगा कि गोपनीयता के अधिकारों का सम्मान किया जाता है, और सभी डेटा संग्रह और भंडारण भारत में सभी लागू कानूनों और नियमों के अनुपालन में होंगे और यहां खिलाड़ियों के लिए, क्राफ्टन ने एक बयान में कहा।